कालसर्प पूजा पंडित संपर्क

by Pandit Satish Guruji

कालसर्प पूजा पंडित संपर्क

कालसर्प पूजा पंडित संपर्क

कालसर्प पूजा पंडित संपर्क : जैसा कि आपको विदित ही है कि कालसर्प दोष की शांति पूजन हेतु त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग सर्वोत्तम है।

यहां आस-पास के ही नहीं बल्कि देश विदेशों से भी ऐसे जातक आते हैं जिनके जीवन में कालसर्प दोष के प्रभावों के कारण अनेकों कठिनाइयांया परेशानियां होती हैं।

त्र्यंबकेश्वर मंदिर महाराष्ट्र राज्य के नासिक जिले से लगभग 32 किलोमीटर दूर त्रंबक नामक जगह पर स्थित है।

नासिक में कालसर्प दोष निवारण हेतु संपर्क

जो कि गोदावरी नदी के तट परहै। यह माना जाता है किगोदावरी नदी में पावन स्नान कर भगवान त्रिंबक शिव शंकर के दर्शन मात्र से ही कालसर्प दोष का प्रभाव कम हो जाता है।

यदि आप भी ऐसे जातकों में शामिल हैं जो कालसर्प दोष की शांति हेतु पूजन करना चाहते हैं तो आप त्र्यंबकेश्वर मंदिर में विशेषज्ञ से ही पूजा कराएं।

ऐसा हो सकता है कि आप कालसर्प योग पूजन हेतु त्र्यंबकेश्वर में आएं और जानकारी के अभाव में या किसी प्रकार का संपर्क सूत्र ना होने के कारण, कुछ लोग आपको भ्रमित कर दें ।

सामान्यतः यह देखा गया है कि यदि आप किसी स्थान से अपरिचित हैं तो कुछ असामाजिक तत्व इस बात को आसानी से भांप लेते हैं।

और आपको भ्रमित कर आपका नाजायज फायदा उठा सकते हैं। आपको ऐसे व्यक्तियों से सचेत रहने की आवश्यकता होती है।

क्योंकि यह अपने छोटे से फायदे के लिए आपको बहला – फुसला सकते हैं ।

कालसर्प दोष निवारण हेतु संपर्क

जिससे आप बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि आप जब ऐसे स्थानों पर जाएं तो पहले से ही अपना कोई संपर्क सूत्रअवश्य बना लें।

ताकि ऐसे अपरिचित स्थान पर आपको किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो।

जरूरी है कि आप जब भी ऐसे स्थानों पर जाएं तो वहां के बारे में पूर्ण जानकारी पहले से ही प्राप्त करलें।

हमारा आपसे निवेदन है कि आप त्र्यंबकेश्वर में ऐसे विशेषज्ञ से ही पूजा कराएं जिसे पूजा-पाठ कर्मकांड तथा कालसर्प योग पूजा का विशेष ज्ञान एवम अनुभव प्राप्त हो।

त्र्यंबकेश्वर कालसर्प पूजा पंडित संपर्क

हमारा आपको सुझाव है कि आप यदि कालसर्प दोष शांति पूजन हेतु त्र्यंबकेश्वर में आना चाहते हैं तो आप केवल विशेषज्ञ से ही पूजा करवाएं।

क्योंकि सही विधि- विधान से पूजा करने के पश्चात ही आप इस दोष से मुक्ति पा सकते हैं। यदि किसी अनाड़ी व्यक्ति से आप पूजा पाठ या विधानकरवाते हैं तो वह फलीभूत नहीं हो पाता है। जिस कारण से आप दोष से मुक्ति प्राप्त नहीं कर पाते हैं ।

विशेषज्ञ आपको इस पूजा, विधि – विधान के बारे में संपूर्ण जानकारी देते हैंतथा आपको सही विधि-विधान से पूजाकर शत-प्रतिशत संतुष्टि प्रदान करते हैं।

विशेषज्ञ आपके रहने के स्थान एवं पूजन सामग्री का आप से विचार विमर्श कर प्रबंध कर सकते हैं या करा सकते हैं ।जिससे आपको दूसरे दिन पूजा एवं विधान करने में किसी प्रकार की कोई कठिनाई या समस्या नहीं आती है।

हम आपको सुझाव देंगे कि आप एक दिन पहले ही त्र्यंबक में आ जाएं। प्रातः ५ बजे आपको गोदावरी में स्नान कर पूजन में सम्मलित होना होता है। तत्पश्चात त्र्यंबकेश्वर महादेव का पूजन करने के पश्चात ही आपको कालसर्प दोष निवारण पूजन करना होता है।

कालसर्प दोष पूजा संपर्क

आप कालसर्प पूजा के बारें में पंडितजी से बात करने से पहले यदि इस विषय पर विस्तृत जानकारी चाहते है तो आप हमारी वेबसाइट पर कालसर्प दोष के बारे में विषयानुसार पढ़ सकते है |

आप इस रोचक जानकारी प्राप्त करने के साथ साथ इस दोष से मुक्ति के बारें में भी जान पाएंगे |

आपको यह भी बता दें हम इस दोष के जातकों को परामर्श देते है कि वो अभी बिना देरी किये अपनी कुंडली को इस पूजा के विद्वान पंडित श्री अनुराग जी के साथ साझा कर सकते है | इस विषय पर विस्तार से एवम एकदम निशुल्क चर्चा कर सकते हैं |

कालसर्प दोष निवारण पूजा गुरूजी संपर्क

त्रिंबकेश्वर में कालसर्प योग पूजा हेतु आप वेद शास्त्र संपन्न पंडितजी से संपर्क कर सकते हैं।

पंडित जी के परिवार को पिछले 120 वर्षों से त्र्यंबकेश्वर मंदिर में कालसर्प निवारण पूजा का अनुभव है। पंडितजी को 22 हजार से ज्यादा कालसर्प पूजन का विशेष अनुभव प्राप्त है।

पंडितजी द्वारा यजमानों को शत प्रतिशत संतुष्टि दी गई है।सभी यजमान देश विदेश से त्र्यंबकेश्वर में काल सर्प योग पूजा के लिए आते हैं।

You may also like

Leave a Comment

पंडित सतीश गुरूजी +91 9322458539